तुमने जो भी कहाँ मैंने उसे आखरी फरमान


Sad Shaq Shayari For Boyfriend To Girlfriend | Hindi Poetry

तुमने जो भी कहाँ मैंने उसे आखरी फरमान मान कर सर आँखों से  लगाया है….
तुमने जैसे सपने दिखाए मुझे… मैंने उन्ही सपनो से अपने ख्वाबो का घर सजाया है….. 

तुमने दिन को कहाँ रात तो मैंने रात मान ली…
तुमने जो भी कही बात आंख बंद कर के मैंने वो हर बात मान ली…

तुमने जिससे कहाँ मुँह मोड़ो मैंने उसे कभी पलट कर भी nahi देखा…
तुमने कहाँ उससे बात मत करो मैं फिर उसके बारे कभी नहीं सोचा….

इतना सब करने के बाद भी तुम क्यों मुझ पर शक करते हो…
मैं सिर्फ तुम्हरी हूँ फिर तुम किस बात से डरते हो…

एक बात जान लो ये शक होती है बिलकुल दीमक की तरह….
ये अनमोल प्यार को भी खोखला कर देती है और फिर ये  बिकती है मिट्टी की क़ीमत की तरह….

तुम जानते नहीं मैं तुम्हे किस हद तक प्यार करती हूँ …
तुम मेरे बारे में गलत सोचते हो फिर भी मैं दिल ओ जान से तुम पर मरती हूँ…

मेरी हर सांस तुम्हारा ही नाम ले कर बहार निकलती है…
तुम होते नहीं हो पास तो हालत मेरी गिरती संभालती है…..

तुम्हरे सिवा मैंने किसी और का ख्याल कभी पला नहीं…
तुम्हरे खाने से पहले मैंने आज तक निगला कोई निवाला नहीं….

तुम्हारी मुस्कराहट में ही मैं अपना हर गम भुला देती हूँ…..
चाहे कितनी ही तकलीफ में ही क्यों ना रहूं , तुम्हे खुश देख कर मैं  भी मुस्कुरा लेती हूँ…..

मुझे तुम्हारी फ़िक्र रहती है बस इसी लिए तुम पर गुस्सा दिखाती हूँ… 
मैं मानती हूँ तुम पर तुमसे ज़्यादा हक़ है मेरा.. बस इसी लिए तुम से  रूठ जाती हूँ…..

मैं दुनिया की हर ख़ुशी तुम्हारे कदमो में रखने के लिए कुछ भी कर जाउंगी…..
तुम्हारे चेहरे पर एक मुस्कान के लिए मुझे मरना पड़ा तो मैं ख़ुशी से मर जाउंगी….

मेरा प्यार इतना पाक है जितना गंगा के पानी को माना जाता है….
जिस प्यार पर तुम शक करते हो उसे खुदा का तोहफा जाना जाता है …

वक़्त है अभी भी जब तक हैं मेरी सांसे मेरा ऐतबार कर लो….
कल को कहीं कहाँ जाऊं दुनिया को अलविदा… उससे पहले ही मुझसे प्यार करलो…..

जिस दिन मैं ना रहूंगी उस दिन देखना एक बूँद प्यार के लिए तुम्हारा दिल तरसा करेगा….

सच कह रही हूँ आज भले तुम्हे कदर नहीं है मगर उस दिन से आंसू बारिश की तरह तुम्हारी आँख से बरसा करेगा…

तुम देवता हो मेरे.. 
इस तरह बेकद्री कर के अपनी अहमियत ना घटाओ …

हाथ जोड़ती हूँ तुम्हारे अब भी मौका है.. 
अपनी इन हरकतों से बाज़ आ जाओ….
तुमने जो भी कहाँ मैंने उसे आखरी फरमान तुमने जो भी कहाँ मैंने उसे आखरी फरमान Reviewed by Admin on August 12, 2018 Rating: 5

No comments:

More Hindi Shayari

Powered by Blogger.